कैटरीना ने वैलेंटाइन डे पर विक्की कौशल के लिए लिखा, 'आप मुश्किल पलों को भी आसान बना देते हैं' तो एक्टर ने यूं दिया रिप्लाई

कैटरीना ने आज वैलेंटाइन डे पर विक्की के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में दोनों एक दूसरे को हग करते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ ने हाल में एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी की. दोनों इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं और एक दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं. कैटरीना ने आज वैलेंटाइन डे पर विक्की के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में दोनों एक दूसरे को हग करते हुए दिख रहे हैं. इस क्यूट से फोटो  के साथ कैटरीना ने कैप्शन लिखा है, ‘हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए, लेकिन आप मुश्किल पलों को  भी बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है.' वहीं विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ एक क्यूट फोटो शेयर करते हुए लिखा है, आपके साथ हर दिन प्यार का दिन है.

बता दें कि Katrain Kaif और विक्की कौशल ने पिछले साल के अंत में 9 दिसंबर को शादी की थी. शादी को लेकर उन्होंने अंत तक गोपनियता बनाए रखी. इस शादी में केवल फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए थे. शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा, ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम इस नई यात्रा को एक साथ शुरू कर रहे हैं.' कैटरीना कैफ ने हाल ही में विक्की कौशल और उनके परिवार के साथ लोहड़ी मनाते हुए नजर आई थीं. 

Advertisement
Advertisement

कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी के बाद हनीमून के लिए मालदीव गई थीं. कैटरीना ने हनीमून की तस्वीरें इंस्टा पर फैंस के साथ शेयर की थी. फोटो में कैटरीना समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो Katrain Kaif 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी तो वहीं 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. इस फिल्म से फरहान अख्तर निर्देशन में वापसी करेंगे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India