कैटरीना कैफ ने घर के टेरेस पर बहन इसाबेल के साथ स्टाइलिश लुक में शेयर की फोटो, बोलीं- साइड वाला स्वैग

कैटरीना कैफ की उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिस पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस फोटो में कैटरीना इसाबेल के साथ घर के टेरेस पर दिखाई दे रही हैं. इसमें दोनों का लुक भी देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कैटरीना कैफ बहन इसाबेल के साथ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. कैटरीना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ मिलकर जमकर अपनी फिल्म प्रमोट कर रही हैं. इसी बीच कैटरीना कैफ की उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिस पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस फोटो में कैटरीना इसाबेल के साथ घर के टेरेस पर दिखाई दे रही हैं. इसमें दोनों का लुक भी देखने लायक है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने ‘साइड वाला स्वैग. सूर्यवंशी का इंतजार है. 5 नवंबर को' कैप्शन दिया है. फोटो में कैफ बहनों का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. कैटरीना जहां नीयन ग्रीन टॉप और जींस में काफी गॉर्जियस दिख रही हैं, वहीं उनकी बहन इसाबेल ब्लू क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट में काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं. दोनों ने अपनी-अपनी आंखों पर चश्मा लगाकर जिस तरह से साइड पोज दिया है, उसे भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक 13 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. हजारों की संख्या में कमेंट्स भी इस पर देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

कैटरीना के कैप्शन से जाहिर है कि फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर रिलीज की जा रही है. फिल्म के गाने भी आउट हो चुके हैं. बात करें पोस्ट की तो सोशल मीडिया यूजर्स फायर और दिल वाले इमोजी के जरिए इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने तो ‘कैफ सिस्टर्स का स्वैग' पोस्ट पर कमेंट किया है.

Advertisement

ये भी देखें: सान्या मल्होत्रा, सोहा अली खान और पूजा हेगड़े माया नगरी में हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: SC में NEET पर अहम सुनवाई, CBI को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश |Sawaal India Ka