कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को गले लगाए शेयर की पूल फोटो, फैन्स ने पूछा- हमारे Vicky के कपड़े कहां गए!

इस फोटो में कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ देखी जा सकती हैं. तस्वीर में दोनों पूल के अंदर एक-दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जब से शादी हुई है, तब से कपल चर्चा में बना हुआ है. दोनों आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग इन दोनों के बारे में जानने को भी बेताब रहती है. इसी क्रम में अपने चाहने वालों को खुश करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में वे अपने पति विक्की कौशल के साथ देखी जा सकती हैं. तस्वीर में दोनों पूल के अंदर एक-दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं. 

कैटरीना कैफ ने पूल फोटो को शेयर करते हुए जो कैप्शन दिया है, वह भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस तस्वीर में आप कैटरीना को व्हाइट कलर का स्विमसूट पहने देख सकते हैं. वे फोटो में विक्की कौशल को गले लगाए कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, "मैं और मेरा". कैटरीना कैफ की इस तस्वीर पर उनके फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. कोई कपल को 'क्यूट' तो कोई 'अडॉरेबल' बता रहा है. 

कैटरीना कैफ के इस लेटेस्ट पोस्ट को फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में 4 लाख 70 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हमारे विक्की के कपड़े कहां गए", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "सलमान भाई जल गए होंगे". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "पानी में आग लगा दी भाई". 

इसे भी देखें :अभिनेत्री वाणी कपूर का नया लुक

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट