कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के हाथों में हाथ डाल शेयर की क्यूट फोटो, फैन्स ने कहा -नजर ना लगे...

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के बाद जिस नए घर में शिफ्ट हुए हैं, वहां से उन्होंने एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ विक्की कौशल से शादी के बाद पति संग अपने जुहू स्थित नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. उनका यह नया घर हाई राइज सोसाइटी के एक अपार्टमेंट में है. कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने घर में शिफ्ट होने से पहले पूजा का भी आयोजन किया था, जिसमें विकी कौशल के माता-पिता भी पहुंचे थे. कैटरीना कैफ ने अपने जुहू के आलीशान घर से एक बड़ी ही खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

Advertisement

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो फोटो शेयर की है, उसमें कैटरीना अपनी शादी के लाल-सफेद चूड़े को अपने घर की खिड़की के बाहर हाथ करके दिखा रही हैं. यह तस्वीर इसलिए खास है, क्योंकि कैटरीना ने अपने पति विक्की कौशल के हाथ को थाम रखा है. दोनों के घर के बाहर समुद्र का मनमोहक नजारा भी देखने के लिए मिल रहा है. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने Home लिखा है. साथ में उन्होंने दिल इमोजी भी बनाया है. कैटरीना कैफ द्वारा इस फोटो को शेयर किए जाने के बाद से सोशल मीडिया में यह वायरल होने लगा है.

कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दिन पहले ही बीते रविवार को अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. इस घर से समुद्र का दिलकश नजारा साफ देखने के लिए मिलता है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा भी कुछ दिनों पहले कैटरीना और विकी के इस नए घर का एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें कि समुद्र का खूबसूरत किनारा देखने के लिए मिल रहा था.

Advertisement

ये भी देखें: शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल