कटरीना कैफ की बहन इसाबेल ने शेयर की बर्थडे पार्टी की PICS, जीजा विक्की कौशल के साथ मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने बीते दिन यानी शुक्रवार को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बहन के साथ एक फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इसाबेल कैफ ने कटरीना-विक्की के साथ शेयर की बर्थडे फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने बीते दिन यानी शुक्रवार को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बहन के साथ पार्टी की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है. दोनों बहनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके चलते फैंस उन्हें बर्थडे की ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं. इसके अलावा कटरीना के अलावा इसाबेल के जीजा यानी एक्टर विक्की कौशल ने भी साली को बर्थडे विश किया है.

कटरीना-विक्की ने ऐसे दी इसाबेल को बधाई

कटरीना ने अपनी और इसाबेल की एक स्माइल करते हुए फोटो शेयर की है, जिसमें इसाबेल ने नीले कलर की ड्रैस पहनी है तो वहीं कटरीना ने प्रिंटेड आउटफिट को चुना है.

इस फोटो के बैकग्राउंट गुब्बारे से सजा हुआ दिख रहा है. कैटरीना कैफ ने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन दिया. "इट्स इजज़ीइइइइइ हैप्पी बर्थडे." इस फोटो पर सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसाबेल को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं.

कटरीना के अलावा शुक्रवार को विक्की कौशल ने भी इसाबेल को विश करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक्टर ने लिखा: "हैप्पी हैप्पी इस्सी! आपको प्यार, हंसी और अच्छे स्वास्थ्य से भरे साल की शुभकामनाएं." इसाबेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में विक्की कौशल और कटरीना के पोस्ट को शेयर करते हुए शुक्रिया अदा किया है.

Advertisement

बता दें, इसाबेल भी बहन कटरीना कैफ की तरह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म इतना कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह ललित बुटानी की क्वाथा में एक्टर आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी.

Featured Video Of The Day
देस की बात : राहत शिविरों में गए, राज्यपाल से मिले, फिर क्या बोले राहुल गांधी