मालदीव में परिवार और दोस्तों के साथ पूल में यूं एन्जॉय करती दिखीं कैटरीना कैफ, फैंस बोले- बेस्ट गैंग एवर

कैटरीना कैफ अपना 39वां जन्मदिन मनाने मालदीव में मौजूद हैं. वे यहां अपने परिवार और दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही है. एक्ट्रेस की मालदीव वेकेशन से लगातार फोटो और वीडियो सामने आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ अपना 39वां जन्मदिन मनाने मालदीव में मौजूद हैं. वे यहां अपने परिवार और दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही है. एक्ट्रेस की मालदीव वेकेशन से लगातार फोटो और वीडियो सामने आ रही हैं. ऐसे में एक वीडियो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. इस वीडियो में वे अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ पूल में एन्जॉय करती हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ, उनकी बहनें, इलियाना डिक्रूज और बाकी लोग किस तरह एक साथ पूल में एन्जॉय कर रहे हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने 'ये दोस्ती' कैप्शन दिया है. इसके बैकग्राउंड में भी यही गाना चल रहा है. वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया गया है, जिस पर लाखों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं. इलियाना डिक्रू ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "यह एपिक था". वहीं यूजर्स की भी ढेरों मजेदार प्रतिक्रियाएं पोस्ट पर देखने को मिल रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कैटरीना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मुझे आप दोनों से प्यार है". तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, "बेस्ट गैंग एवर". 

Advertisement

बता दें, बीते 16 जुलाई को कैटरीना कैफ का जन्मदिन था. विक्की कौशल ने कैटरीना की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. विक्की ने लिखा था, "बार बार दिन ये आए...बार बार दिल ये गाये. हैप्पी बर्थडे माय लव". वहीं कैटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर वेकेशन की कई सारी तस्वीरों को शेयर किया था, जिस पर उनके फैन्स ने जमकर प्यार लुटाया था. 

Advertisement

VIDEO: दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र

Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत