Phone Bhoot का पोस्टर देख आपको याद आ जाएगी यह हॉलीवुड फिल्म, फैन बोले- यह तो कॉपी लग रही

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म 'फोन भूत' का पोस्टर रिलीज हो गया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है. लेकिन फैन्स ने इसके पोस्टर में यह कमी पकड़ ली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म 'फोन भूत' का पोस्टर रिलीज हो गया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 7 अक्तूबर, 2022 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर फरहान अखतर और रितेश सिधवानी है. हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर अभी कोई बिंदु सामने नहीं आया है लेकिन फिल्म का पोस्टर जरूर हॉलीवुड फिल्म से इंस्पायर नजर आ रहा है. 

इसके पोस्टर को देखकर एकदम से हॉलीवुज फिल्म घोस्टबस्टर्स की याद आ जाती है. फिल्म का पोस्टर इस हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित नजर आता है. इस फिल्म में भी तीन लोग भूतों को ठिकाने लगाने का काम करते थे. हालांकि इस फिल्म में क्या देखने को मिलेगा, यह तो अभी नहीं कहा जा सकता है लेकिन पोस्टर के हॉलीवुड से इंस्पायर होने की बात जरूर साफ हो गई है. यही नहीं फैन्स ने भी इस समानता को पकड़ लिया है और वह इस पोस्टर को कॉपी बता रहे हैं.

इस तरह एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म की प्रमाणिकता को लेकर सवालिया निशान लग गया है क्योंकि कुछ दिन पहले आई जुगजुग जियो का नच पंजाबन गाना भी पाकिस्तान के सुपरहिट गाने पर आधारित था. अब फोन भूत का यह पोस्ट घोस्टबस्टर्स से इंस्पायर्ड लग रहा है.