Video: कटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर देख दौड़े फैन्स, सेल्फी के लिए मची होड़

कटरीना कैफ का एयरपोर्ट पर आना कोई बड़ी बात नहीं लेकिन फैन्स की नजर उन पर पड़ जाना किसी गोल्डन चांस से कम नहीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कटरीना कैफ न्यू यॉर्क में वेकेशन मना कर वापस आ चुकी हैं और शायद अब किसी प्रोफेशनल कमिटमेंट के लिए बाहर गई थीं. हाल में वह एयरपोर्ट पर नजर आईं और उन्हें देखकर फैन्स खासे एक्साइटेड हो गए. कुछ लोग बैरिकेडिंग के पीछे थे वो तो केवल कटरीना को जाते हुए ही देख पाए लेकिन जो लोग उनकी तरफ थे वो सेल्फी के लिए ऐसे भागे कि बस पूछिए मत. एक पल के लिए तो कटरीना भीड़ में फंस गई थीं. एयरपोर्ट का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि लोगों ने जैसे ही कटरीना को नोटिस किया वो उनके पीछे दौड़ गए.

हर किसी के हाथ में मोबाइल था और सब कटरीना के साथ एक सेल्फी चाहते थे. फैन्स की एक्साइटमेंट ने कटरीना के बॉडीगार्ड्स की मुसीबत बढ़ा दी थी. वे कटरीना को भीड़ से बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके लिए ये इतना आसान नहीं था. लोग कोने-कोने से निकलकर जगह बनाकर सेल्फी लेने में लगे हुए थे. कटरीना भी आराम से रुक कर तस्वीरें खिंचवाती दिखीं. इसके बाद आगे बढ़ते हुए गाड़ी में बैठ गईं. कटरीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उनके शांत बिहेवियर की तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisement

प्रोफेशनल फ्रंट पर क्या है अपडेट ?

वर्क फ्रंट पर देखा जाए तो कटरीना कैफ टाइगर-3 पर काम कर रही हैं. इस फिल्म में वो एक बार फिर सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. इससे पहले भी वो टाइगर सीरीज की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इस हिट जोड़ी को दोबारा पर्दे पर साथ देखने को लेकर फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. इसके अलावा कटरीना 'जी ले जरा' में नजर आएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!