कैटरीना कैफ ने ससुराल में पूरी की 'चौंका चढ़ाने' की रस्म, बनाया हलवा, बोलीं- मैंने बनाया

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सूजी के हलवे की तस्वीर साझा की है. तस्वीर देखकर लग रहा है कि कैटरीना अपनी घर की बालकनी से ये तस्वीर शेयर कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गईं थीं. कैटरीना की शादी की तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था, वहीं अब नई बहू कैटरीना की पहली रसोई की रस्म भी हो गई है जिसकी तस्वीर कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. जी हां, हाल ही में कैटरीना ने अपनी रहली रसोई में बनाई गई डिश की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं 'ये मैंने बनाया है' उनका ये क्यूट कैप्शन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

कैटरीना की रसोई की पहली रस्म
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सूजी के हलवे की तस्वीर साझा की है. तस्वीर देखकर लग रहा है कि कैटरीना अपनी घर की बालकनी से ये तस्वीर शेयर कर रही हैं. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि 'ये मैंने बनाया है' इसके साथ वे लिखती हैं 'Chaunka Chardhana' फैंस कैटरीना के इस अंदाज को देखकर काफी खुश हैं. 

Katrina Kaif

शादी में मिले शानदार तोहफे
बता दें कि कैटरीना और विक्की ने एक भी फिल्म साथ में नहीं की है, लेकिन दोनों साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं वेडिंग फोटोज में दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आई. कैटरीना की शादी में भले ही सभी सेलेब्स शामिल ना हो पाए हों, लेकिन सभी ने कैटरीना को शानदार वेडिंग गिफ्ट्स दिए हैं. जिसमें सलमान खान, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर का नाम शामिल है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India