शादी के बाद कैटरीना कैफ हुईं परांठे और मक्खन की फैन, विक्की बोले- अब मैं भी पैन केक खाता हूं

विक्की कौशल ने कैटरीना के बारे में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया. विक्की ने बताया कि शादी के बाद अब कैटरीना भी परांठों की शौकीन हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कैटरीना कैफ को पसंद हैं परांठे
नई दिल्ली:

अभिनेता विक्की कौशल की फैमिली ड्रामा फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर दिखाई देंगी. हाल ही में विक्की कौशल ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि वे अपनी फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, "जैसा कि नाम से पता चलता है कि ग्रेट इंडियन फैमिली, एक भारतीय परिवार को महान बनाती है और यह एक छोटे शहर पर आधारित फिल्म है. छोटे शहरों की सादगी ही उनकी मासूमियत है. उनका सुख-दुख और वे उससे कैसे निपटते हैं, यह हर किसी के लिए प्रेरणा है".

विक्की कहते हैं, "हर भारतीय परिवार में जहां प्यार है, वहां तकरार भी है. जब झगड़ा होता है तो परिवार उसे कैसे सुलझाता है? बहुत सारे खुलासे और छुपे रहस्य सामने आते हैं. कई बार हमारे परिवार में भी कुछ घटित होता है, क्लेश के बाद क्या होता है, सुख-दुख कैसे सामने आते हैं". विक्की ने को-स्टार्स संग काम करने के अनुभव को भी साझा किया. विक्की ने कहा, "जिन लोगों ने आपको शुरू से देखा है, जब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो यह मेरे लिए जीत जैसा लगता है. मुझे उन लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जिनसे मैंने सीखा है, इसलिए मेरे लिए ये खुशी की बात है".

इस दौरान विक्की कौशल ने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी बात की. विक्की ने कैटरीना के बारे में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया. विक्की ने बताया कि शादी के बाद अब कैटरीना भी परांठों की शौकीन हो गई हैं. एक्टर कहते हैं, "पहले मुझे केवल सफेद मक्खन और परांठे पसंद थे और अब कैटरीना को भी परांठे पसंद हैं. पहले मुझे पैनकेक समझ नहीं आते थे, लेकिन अब मुझे पैनकेक पसंद हैं. इसलिए हमने एक-दूसरे के साथ हर चीज शेयर किया". बता दें, निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं और यह 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: शुरू हुई टीम इंडिया की विक्ट्री परेड | T20 World Cup 2024
Topics mentioned in this article