कैटरीना कैफ ने बताया विक्की कौशल से शादी के बाद कैसे बदली लाइफ, बोलीं- जिंदगी खूबसूरत है

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल दिसंबर में शादी हुई थी. अब कैटरीना कैफ ने बताया है कि उनकी जिंदगी शादी के बाद कैसे बदली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले साल हुई थी और यह शादी खूब सुर्खियों में भी रही थी. अब पति-पत्नी अपने-अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं, और जब भी मौका मिलता है तो उन्हें क्वालिटी टाइम गुजारते हुए देखा जा सकता है. कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत अब रिलीज होने जा रही है, और फिल्म में कैटरीना का काफी दिलचस्प किरदार भी है. कैटरीनाकैफ ने पिंकविला से बातचीत में खुलासा का है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी किस तरह चल रही है और विक्की कौशल किस तरह के शख्स हैं. 

कैटरीना कैफ ने बताया, ‘किसी की भी जिंदगी में शादी बहुत बड़ा बदलाव है. आप अपनी जिंदगी एक दूसरे शख्स के साथ शेयर कर रहे हैं और एक साथ रह रहे हैं. अब जिंदगी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. विक्की काम में बहुत व्यस्त रहते हैं और मैं भी. मुझे लगता है कि अगर दो कलाकार हैं तो उनका काफी समय काम की वजह से ट्रैवल में गुजरता है. आपको एक साथ गुजारने के लिए काफी कम समय मिलता है. लेकिन वह बहुत ही शानदार इंसान हैं. उनके जैसे शख्स के मेरी जिंदगी में आने से मेरी जिंदगी और अच्छी हुई है.'

कैटरीना कैफ की आनो वाली फिल्मों का बात करें तो वह फोन  भूत में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी जबकि वह मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपती के साथ काम कर रही हैं. फिर सलमान खान के साथ उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइघर 3 की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसमें वह एक बार फिर एक्शन अंदाज में नजर आएंगी. 

Advertisement

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च