कैटरीना कैफ को देख अपनी नई नवेली दुल्हन छोड़ उनके पीछे भागा दूल्हा, एक्ट्रेस का पहला ऐड देख नहीं रुकेगी हंसी

Katrina Kaif first ad: कैटरीना कैफ ने फिल्मों के साथ कुछ टीवी एड में भी काम किया है. उनके पहले टीवी एड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक दूल्हा उन्हें देखकर दीवाना हो जाता है. कैटरीना का इस एड में लुक एकदम अलग है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Katrina Kaif first ad: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है. कैटरीना ने फिल्म बूम से डेब्यू किया था मगर उनकी इस फिल्म के बारे में बहुत से लोगों को पता ही नहीं है. कैटरीना ने फिल्मों के साथ कुछ टीवी एड में भी काम किया है. उनके पहले टीवी एड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक दूल्हा उन्हें देखकर दीवाना हो जाता है. कैटरीना का इस एड में लुक एकदम अलग है.

वायरल हुआ पहला एड
कैटरीना कैफ ने पहला टीवी एड फेविकॉल का किया था. इस एड में वो ट्रेन में कहीं जा रही होती हैं. उनके साथ ही एक बारात भी दुल्हन लेकर आ रही होती है. कैटरीना को देखकर दूल्हे को सपना आता है कि जब वो उतरते हैं तो कैटरीना उन्हें दुपट्टा लहराकर अपनी तरफ बुलाती हैं मगर वो जा नहीं पाते हैं क्योंकि फेविकोल से चिपके होते हैं. फिर दूल्हे की नींद खुलती है और अपने साइड में रखे फेविकोल के डिब्बे को हटा देते हैं ताकि वो चिपक न जाएं और सोते हुए फिर सपना देखने लगते हैं.

ऐसा था कैटरीना का लुक
एड में कैटरीना का लुक बहुत मॉर्डन है. उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट के साथ व्हाइट टॉप पहना हुआ है और गले में ब्लू कलर का स्कार्फ लिया हुआ है. जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं. कैटरीना का ये एड खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कैटरीना को देखकर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उस समय कैटरीना कैफ बहुत खूबसूरत थीं. वहीं दूसरे ने लिखा- एड याद है लेकिन कैटरीना थी ये अब पता चले. एक ने लिखा- फेविकॉल का एड राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था. बहुत एंटरटेनिंग है. इस एड को लेकर खूब लाइक भी कर रहे हैं.   

Advertisement

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy के बाद कहां प्रसाद पर छिड़ा है विवाद? | Khabron Ki Khabar