Katrina Kaif पति विक्की कौशल संग जंगल के नजारों का उठा रहीं लुत्फ, कभी दिखा तेंदुआ तो कभी हिरण

साल 2022 विदा हो रहा है. सभी सितारे अपने-अपने साथी के साथ छुट्टियों पर निकल गए हैं. इसमें एक नाम कैटरीना कैफ का भी है. कैटरीना कैफ भी पति विक्की कौशल के साथ जंगल के हसीन नजारों का लुत्फ ले रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कैटरीना कैफ ने जंगल से शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

साल 2022 विदा हो रहा है. सभी सितारे अपने-अपने साथी के साथ छुट्टियों पर निकल गए हैं. इसमें एक नाम कैटरीना कैफ का भी है. कैटरीना कैफ भी पति विक्की कौशल के साथ जंगल के हसीन नजारों का लुत्फ ले रही हैं. कैटरीना कैफ ने जंगल में आराम फरमाते हुए विक्की कौशल के साथ फोटो शेयर की हैं. यही नहीं, उन्हें जंगल में तेंदुए से लेकर हिरण तक देखने को मिले हैं. जिनकी तस्वीरें भी कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

कैटरीना कैफ ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'एकदम जादुई...मुझे लगता है मेरे पसंदीदा जगहों में से एक.' इस तरह कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. इन पर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं. कैटरीना ने अपनी एक सिंगल फोटो भी शेयर की है.

कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनका और सलमान खान का एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा. इसके अलावा, वह विजय सेतुपती के साथ मैरी क्रिसमस में भी नजर आएंगी. फिल्म का दिलचस्प पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसे खूब पसंद भी किया गया है. इन दिनों कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ राजस्थान में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात