कैटरीना कैफ ने जब 'हुस्न परचम' गाने पर डांस के मंच पर मचा डाली धूम, देखते रह गए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा

कैटरीना कैफ न सिर्फ बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की वजह से खास पहचान रखती हैं बल्कि उन्हें उनके डांसिंग स्किल्स की वलह से भी जाना जाता है. उनका थ्रोबैक यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कैटरीना कैफ ने हुस्न परचम पर किया जबरदस्त डांस
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ न सिर्फ बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की वजह से खास पहचान रखती हैं बल्कि उन्हें उनके डांसिंग स्किल्स की वलह से भी जाना जाता है. तभी तो शीला की जवानी, चिकनी चमेली, कमली कमली और अफगान जलेबी जैसे डांस नंबर्स के लिए पहचाना जाता है. इन सॉन्ग्स में उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था. कैटरीना कैफ का हुस्न परचम सॉन्ग भी खूब पॉपुलर हो चुका है. बेशक जीरो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई परचम नहीं लहरा सकी थी, लेकिन उनका यह सॉन्ग दर्शकों के दिलों में दस्तक देने में कामयाब रहा था. कैटरीना कैफ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर है जिसमें वह 'हुस्न परचम' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. 

कैटरीना कैफ का यह थ्रोबैक वीडियो डांस रियलिटी शो का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना एक कंटेस्टेंट के साथ हुस्न परचम गाने पर झूमकर डांस कर रही हैं. वहीं इस वीडियो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को भी देखा जा सकता है. यह फिल्म जीरो फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है.

Advertisement

 
कैटरीना कैफ आने वाले दिनों में कई अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाली हैं. वह सलमान खान के साथ 'टाइगर 3', विजय सेतुपती के साथ 'मेरी क्रिसमस', आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले जरा' और सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी. इस तरह वह फैन्स के लिए कई तरह का अतरंगी मसाला लेकर आ रही हैं. कैटरीना कैफ की आखिरी रिलीज 'सूर्यवंशी (2021)' में रिलीज हुई थी. 

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

Featured Video Of The Day
PM Modi Rajya Sabha में दिया भाषण, Congress और Rahul Gandhi पर साधा निशाना