कटरीना कैफ के गर्ल गैंग में अकेले पड़े देवर सनी कौशल, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में मनाया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ ने 16 जुलाई को अपना 39वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर फैंस सहित तमाम फैंस ने उन्हें बर्थडे विश किया. वहीं कटरीना कैफ ने अपना 39वां बर्थडे बेहद खास और अलग अंदाज में मनाया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ ने 16 जुलाई को अपना 39वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर फैंस सहित तमाम फैंस ने उन्हें बर्थडे विश किया. वहीं कटरीना कैफ ने अपना 39वां बर्थडे बेहद खास और अलग अंदाज में मनाया है. उन्होंने अपने करीबी दोस्तों, देवर अभिनेता सनी कौशल और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ के साथ मनाया है. अपने बर्थडे की तस्वीरों को कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो तेजी से वायरल हो रही हैं. कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. 

वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कटीरना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे की कई तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी यह तस्वीरें मालदीव की है. तस्वीरों में करीना कैफ अपने गर्ल गैंग के साथ दिखाई दे रही हैं. इस गैंग में अभिनेत्री की बहन, देवर सनी कौशल और उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री शरवरी वाघ भी नजर आ रही हैं. 

तस्वीरों में यह सभी समुद्र किनारे मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, 'बर्थडे वाला दिन.' सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ, सनी कौशल और शरवरी वाघ की यह सभी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. कई फिल्मी सितारों ने भी कटरीना कैफ की तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें बर्थडे विश किया है. वहीं बहुत से फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं पति विक्की कौशल के साथ तस्वीर पर शेयर करेंगी. 

टीवी के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एक साथ आए नज़र

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी