'कैटरीनाजी' कहने पर जब नहीं रुकीं एक्ट्रेस तो फोटोग्राफर ने लगाई 'भाभी' कहकर आवाज- देखें वीडियो

कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें फोटोग्राफर उनसे पोज देने के लिए कह रहे हैं, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सितारों को कैमरे मे कैद करने के लिए फोटोग्राफर कड़ी मेहनत करते नजर आते हैं. फिर कोई इवेंट का मौका हो और जहां बड़े सितारों ने शिरकत करनी हो तो फिर तो कहने ही क्या. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस इवेंट में शामिल होने के लिए आई हैं. लेकिन वहां पहले से मौजूद फोटोग्राफर उन्हें रुककर पोज देने के लिए बुलाते हैं. लेकिन एक्ट्रेस चलती जाती हैं. इस इवेंट का वीडियो खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

फोटोग्राफरों को इस वीडियो में उन्हें कैटरीना, कैटरीनाजी, कैटरीना मैम कहते हुए सुना जा सकता है. इसके साथ ही एक फोटोग्राफर की आवाज आती है जो उन्हें उन्हें भाभी कहकर बुलाता है. लेकिन एक्ट्रेस रुकती नहीं हैं लेकिन इवेंट में जाने से पहले पोज देती हैं. इस तरह कैटरीना कैफ के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

कैटरीना कैफ की फिल्मों की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'फोन भूत' थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर सकी. उनकी आने वाली फिल्मों में सलमान खान के साथ टाइगर 3 शामिल है. जबकि विजय सेतुपती के साथ वह मैरी क्रिसमस में भी नजर आएंगी. कैटरीना कैफ ने 2003 में बूम से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

Featured Video Of The Day
PM Modi In Russia: मोदी जब Putin से मिलेंगे तब एजेंडे में ये मुद्दे होंगे | Vladimir Putin