Katrina Kaif And Vicky Kaushal's Wedding: ढोल-बाजे के साथ दुल्हन को लेने यूं निकली विक्की की बारात, सामने आया ये नया Video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया है, जिसमें जोरों-शोरों से गाजे-बाजे की आवाज सुनाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी काफी सिक्यूरिटी में हो रही है, लेकिन फैन्स इस शादी के बारे में छोटी से बड़ी डिटेल्स जानने को एक्साइटेड हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल आज 3.30 से 3.45 के बीच सात फेरे ले चुका है. यह भी खबर सामने आ रही है कि दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू करने के पहले इस क्षेत्र के प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर में देवी का आशीर्वाद भी लिया. इसी बीच सोशल मीडिया पर सिक्स सेंसस फोर्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जोरों-शोरों से गाजे-बाजे की आवाज आ रही है.

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें फोर्ट के बैकग्राउंड में गाजे-बाजे की आवाज सुनाई दे सकती है. माना जा रहा है कि विक्की कौशल बड़े ही धूमधाम से बारात लेकर अपनी दुल्हन को लेने पहुंचे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘काश हम भी शादी की फुटेज देख पाते', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सुन के हमने एन्जॉय कर लिया. #Vickat ऑल द बेस्ट'.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं है. एक बार अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था कि वे किसी हवेली में रॉयल इंडियन स्टाइल में शादी करना चाहती हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस बात की तारीफ भी कर रहे हैं कि कैटरीना ने अपने सपनों को साकार किया.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट