Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी को लेकर सस्पेंस के बीच आई मेहमानों की लिस्ट, जानें कौन हैं ये दिग्गज

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं, लेकिन दोनों की ही तरफ से अभी तक किसी भी बात की पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन अब मीडिया में मेहमानों के नाम की लिस्ट भी आ गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कैटरीना-विक्की की शादी को लेकर आया यह अपडेट
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं, लेकिन दोनों की ही तरफ से अभी तक किसी भी बात की पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि कैटरीना और विक्की 7-9 के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ की मॉम को मुंबई में शॉपिंग करते हुए देखा गया था, जबकि विक्की कौशल भी कैटरीना कैफ के घर से लौटते हुए स्पॉट हुए थे. इन सारी खबरों के बीच अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ रही है. 

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की राजस्थान के रणथम्भोर में होने जा रही शादी में सलमान खान, आलिया भट्ट और करण जौहर के नाम मेहमानों की लिस्ट में शामिल है. यह भी बताया जा रहा है कि यह नाम कन्फर्म लिस्ट से हैं. हालांकि मेहमानों की लिस्ट में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, अर्पिता शर्मा और शाहरुख खान के नाम भी होने की बात कही जा रही है. लेकिन अभी तक किसी बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस तरह कैटरीना की शादी को लेकर सस्पेंस अब भी बरकरार है. हालांकि खबर यह भी आई थी कि रणथम्भोर में मेहमानों के लिए लगभग 45 होटल बुक कर लिए गए हैं. 

कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस में नजर आएंगी. इसके अलावा वह हिट फ्रेंचाइजी टाइगर 3 में भी हैं, जिसमें वह सलमान खान के साथ काम कर रही हैं. 

Advertisement

सलमान खान 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की रिलीज के बाद महबूब स्‍टूडियो में आए नजर

Advertisement

Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार