Vickat Wedding: कैटरीना और विक्की के शादी की क्लियर Photos आईं सामने, परी से भी खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की पहली फोटो भी इंटरनेट पर आ गई है. इन तस्वीरों को खुद कैटरीना और विक्की ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. एएनआई (ANI) के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा किया गया है. फैन्स को कैटरीना और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार था, ऐसे में अब उनकी तमन्ना पूरी हो गई है. कैटरीना कैफ अब ‘मिसेज कैटरीना कैफ कौशल' बन गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने आज 3.30 से 3.45 के बीच सात फेरे लिए. यह भी खबर सामने आ रही है कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू करने के पहले इस क्षेत्र के प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर में देवी का आशीर्वाद लेने भी पहुंचे.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फोटोज वायरल

इसी के साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की पहली फोटो भी इंटरनेट पर आ गई है. इन तस्वीरों को खुद कैटरीना और विक्की ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैटरीना फोटो में लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं विक्की भी अपनी शेरवानी में बहुत हैंडसम दिख रहे हैं. दोनों ने कुल चार तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. साथ ही इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लोगों से अपनी नई शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत के लिए आशीर्वाद भी मांगा है. 

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार कपल शादी के बाद दो ग्रैंड रिसेप्शन भी देगा. पहला रिसेप्शन इसी वेन्यू पर यानी सिक्स सेंसस बरवाड़ा में 10 दिसंबर को होगा, जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल में होगा. गौरतलब है कि एक बार अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था कि वे किसी हवेली में रॉयल इंडियन स्टाइल में शादी करना चाहती हैं.

Advertisement