कैटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के सोना रेस्तरां पहुंचे तो एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह किया स्वागत

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना की फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

 कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रहे हैं. पावर कपल शादी के बाद से लगातार चर्चा में हैं. दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में कपल ने प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क रेस्तरां सोना में विजिट किया. कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना की फोटो शेयर की है. फोटो में  रेस्तरां के एक सदस्य के साथ कपल मुस्कराते हुए पोज दे रहा है. 

कैटरीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है,"घर से दूर घर Sona Newyork. वाइब पसंद आया.  Priyanka Chopra हमेशा की तरह आप जो कुछ भी करती हैं वह अद्भुत है." कैटरीना इस मौके पर प्रिंटेड ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. वहीं विक्की ने काले रंग की डेनिम पैंट के साथ एक ग्रे टी-शर्ट पहनी हैं और इसके साथ एक काली टोपी पहनी है. 

पीसी ने भी अपनी इंस्टाग्राम पर कैटरीना की पोस्ट को फिर से शेयर किया और एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "लव यू हनी! बहुत खुशी है कि आप लोग आए. @sonanewyork हमेशा आपका स्वागत करता है ..#homeawayfromhome."

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की और कैटरीना दोनों के पास कई फिल्में हैं. विक्की कौशल 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. वहीं सारा अली खान के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है. विक्की मेघना गुलजार के 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे.

वहीं कैटरीना कैफ के पास सलमान खान के साथ 'टाइगर 3'  है. उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म भी है. वहीं फरहान अख्तर के साथ 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर करेंगी. 
 

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह