कश्मीरा शाह ने पति कृष्णा के साथ 'गेंदा फूल' पर झूमकर किया डांस, देखें वीडियो

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का पति कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं. कई मौकों पर वह खरी-खरी भी सुना देती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस के जरिये सुर्खियों में आने वाली कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का पति कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों को मस्ती में झूमते हुए देखा जा सकता है. कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक इस वीडियो में एक पार्टी में नजर आ रहे हैं और दोनों 'गेंदा फूल (Genda Phool)' सॉन्ग पर झूम रहे हैं. इस वीडियो में कश्मीरा शाह का डांस करने का अंदाज बहुत ही कमाल का है. 

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) बिग बॉस (Bigg Boss) के 13वें और 14वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. वह 13वें सीजन में आरती सिंह के लिए बिग बॉस हाउस में आई थीं जबकि वह बिग बॉस 14 में चैलेंजर के तौर पर हिस्सा लेने आई थीं. कश्मीरा शाह 15 दिन बाद घर से बाहर हो गई थीं. वह उस तरह का गेम बिग बॉस में नहीं दिखा पाई थीं, जिस तरह के गेम की उनसे उम्मीद की जा रही थी. 

Advertisement

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने स्पेशल सॉन्ग से शुरुआत की थी. 1996 में उन्होंने दो तेलुगू स्पेशल सॉन्ग किए थे. इसके बाद 'येस बॉस (1997)' से उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा. कश्मीरा शाह बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी डेब्यू कर चुकी हैं और उन्होंने फिल्म 'मरने भी दो यारों' 2019 में बनाई थी. वह बिग बॉस 1 में आई थीं और 23वें दिन घर से एविक्ट हो गई थीं. जबकि कृष्णा अभिषेक 'द कपिल शर्मा शो' से छाए हुए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale