कर्ज की वो धुन जो आपने एक दो बार नहीं हजारों बार होगी सुनी, मिलिए एक हसीना थी को गिटार पर बजाने वाले असली शख्स से

1980 में आई कर्ज फिल्म में एक हसीना थी गाना गिटार की धुन पर बजाने वाले शख्स से ऋषि कपूर वायरल वीडियो में मिलवाते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

1980 में आई कर्ज फिल्म तो आपको याद ही होगी, जिसमें ऋषि कपूर की एक्टिंग ने तो फैंस का दिल जीता ही. लेकिन गानें दर्शकों की जुबां पर ऐसे बैठे कि आजतक लोग नहीं भूले. ओम शांति ओम, पैसा ये पैसे तू कितने बरस की, कमाल है, दर्द ए दिल जैसे फिल्म के गाने खूब फेमस हुए. लेकिन जो गाना दर्शकों की जुबां पर आज भी रहता है वह है एक हसीना थी एक दीवाना था. इसे आशा भोसले और किशोर कुमार ने गाया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह शख्स कौन है, जिसने इसकी धुन गिटार पर बजाई थी. नहीं तो हम आपको मिलवाते हैं गौरव लाल से. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषि कपूर कर्ज के गिटार की धुन पर एक हसीना थी एक दीवाना बजाने वाले शख्स से फैंस को मिलवाते दिख रहे हैं. दिवंगत एक्टर कहते हैं, कर्ज का जो म्यूजिक पीस था वो इन्होंने ही बजाया था. मैं चाहूंगा गौरव दादा वो पीस सुनाकर बताइए. 

Advertisement

आगे सुपरस्टार बताते हैं कि वह म्यूजिक डायरेक्टर प्यारेलाल शर्मा के भाई हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि म्यूजिक डायरेक्टर प्यारे लाल ने दोस्ताना, हम, नाम, दोस्ती और नसीब जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिया. इसे सुनने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, कर्ज 11 जून 1980 में रिलीज हुई थी, जिसे सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था. इसके म्यूजिक डायरेक्टर प्यारेलाल राम प्रसाद शर्मा, लक्ष्मीकांत शांताराम कूड़ालकर और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल थे. फिल्म में ऋषि कपूर, टीना अंबानी, सिमी ग्रेवाल और रंजन ग्रेवाल अहम किरदार में नजर आए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur: जनता की मदद के लिए केंद्र सरकार की कोशिश, सस्ते दामों पर मिलेगा जरूरत का सामान
Topics mentioned in this article