Karwa Chauth 2023: ये 7 एक्ट्रेसेस मनाएंगी पहला करवा चौथ, एक की शादी को हुए हैं केवल 36 दिन

Karwa Chauth 2023: साल 2023 की शुरुआत में इस बार कई एक्ट्रेसेस विवाह बंधन में बंधी हैं. अथिया शेट्टी, शिवालिका ओबेरॉय, कियारा आडवाणी, स्वरा भास्कर से लेकर परिणीति चोपड़ा के लिए यह साल खास रहा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Karva Chauth 2023: ये 7 एक्ट्रेसेस मनाएंगी पहला करवा चौथ
नई दिल्ली:

करवा चौथ, करवा चौथ व्रत, करवा चौथ कब है? करवा चौथ 2023, करवा चौथ कब है 2023? करवा चौथ व्रत कथा? करवा चौथ पूजन विधि का तरीका क्या है? तो आपको बता दें, 1 नवंबर को करवा चौथ मनाया जाएगा. जिसका एक्साइटमेंट महिलाओं खासकर जिनकी अभी-अभी शादी हुई हैं, उनमें देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस भी इनमें शामिल हैं, जो शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी. इन एक्ट्रेस की शादी इसी साल 2023 में हुई है. इनमें परणीति चोपड़ा से लेकर कियारा आडवाणी तक का नाम है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी एक्ट्रेस इस बार पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

ये 7 एक्ट्रेसेस मनाएंगी पहला करवा चौथ

अथिया शेट्टी: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इसी साल जनवरी में क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. दोनों काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद अथिया शेट्टी का ये पहला करवा चौथ व्रत होगा. जिसका एक्साइटमेंट भी देखने को मिल रहा है.

कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी इसी साल लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फरवरी में सात फेरे लिए. दोनों की शादी काफी लाइमलाइट में भी रही. शादी के बाद कियारा आडवाणी पहली बार पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

Advertisement

स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और राजनेता फहद अहमद ने इस साल फरवरी में शादी की है. स्वरा भास्कर के अचानक से शादी करने के फैसले से हर कोई हैरान भी हुआ था. शादी के बाद स्वरा का यह पहला करवा चौथ होगा.

Advertisement

शिवालिका ओबेरॉय

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय इसी साल फरवरी में फिल्ममेकर अभिषेक पाठक के साथ शादी के बंधन में बंधी. पहले करवा चौथ व्रत को लेकर वे भी काफी खुश नजर आ रही हैं. इसकी तैयारियों में भी जुट गई हैं.

Advertisement

सोनाली सहगल

बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस सोनाली सहगल की शादी भी इसी साल जून में हुई है. लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी को उन्होंने अपना हमसफर बनाया है. आशीष सजनानी बिजनेसमैन हैं और लंबे समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद उनका पहला करवा चौथ पड़ने वाला है.

Advertisement

परिणीति चोपड़ा

इस लिस्ट में तीसरा नाम  एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का है, जिन्होंने इसी साल सितंबर में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को अपना जीवनसाथी बनाया. इस शादी की भी खूब चर्चा रही. परिणीति इस साल पति के लिए पहला करवा चौथ रखेंगी.

हंसिका मोटवानी

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने पिछले साल 2022 दिसंबर में सोहेल कथूरिया के साथ सादी की. शादी के बाद पहली बार वे करवा चौथ का व्रत रखने जा रही हैं. इसे लेकर वे काफी एक्साइटेड भी हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?