चंदू चैम्पियन कार्तिक आर्यन फिल्म रिलीज से पहले ट्रॉफी के साथ आए नजर, क्या है ये मामला ?

कार्तिक आर्यन बहुत जल्द चंदू चैम्पियन में नजर आने वाले हैं. इससे पहले वो एक ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं क्या है ये मामला ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
कार्तिक आर्यन अब चंदू चैंपियन की रिलीज की तैयारी में हैं.
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर और दो गाने अभी-अभी रिलीज हुए हैं और उन्हें दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा जा रहा है. फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन इस समय डिस्कस किए जाने वाला सबसे हॉट टॉपिक में से एक बना हुआ है. हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है और यह कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि एक्टर ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त डेडीकेशन दिखाया है.

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के चैंपियन यानी कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रेस्टीजियस 2024 UEFA चैंपियंस लीग ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तरह से कार्तिक आर्यन देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपने फैंस के बीच हलचल मचा रहे हैं. एक्टर ने ट्रॉफी के साथ पोज करते हुए कैप्शन में लिखा है, "चैंपियंस ट्रॉफी". कार्तिक 2 जून को वेम्बली में UEFA चैंपियंस लीग 2024 के फाइनल में शामिल होंगे. यहां रियल मैड्रिड और बोरुसिया डॉर्टमुंड आमने सामने होंगे.

Advertisement

कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन से सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है.

Featured Video Of The Day
Emergency के 50 साल पर Lok Sabha में निंदा प्रस्ताव पर भड़की Congress, BJP ने बताया 'काला अध्याय'