कार्तिक आर्यन ने खरीदा 17.50 करोड़ का फ्लैट, पहले थे शाहिद कपूर के किरायेदार!

कार्तिक आर्यन ने मुंबई में एक नई इन्वेस्टमेंट की है. इस फ्लैट की कीमत तो धांसू है लेकिन इसका एरिया सुनकर आप कहेंगे दिल्ली-एनसीआर ही ठीक है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने मुंबई में एक शानदार प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है. Indextap.com में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस फ्लैट की कीमत 17.50 करोड़ रुपए है. बताया जा रहा है कि ये फ्लैट जूहू इलाके में प्रेजिडेंसी को-ऑपरेटिव सोसायटी में सिद्धी विनायक बिल्डिंग में है. इससे पहले कहा जा रहा था कि कार्तिक ने शाहिद कपूर का घर किराए पर लिया है और इसके लिए वो हर महीने 7.5 लाख रुपए किराए के तौर पर चुकाते हैं. अब कार्तिक ने जो फ्लैट लिया है वो जूहू के इसी इलाके में है. बताया जा रहा है कि कार्तिक की इस बिल्डिंग के आठवें फ्लोर पर उनके पेरेंट्स का भी एक फ्लैट है. वहीं कार्तिक ने दूसरे फ्लोर पर फ्लैट खरीदा है.

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक का ये फ्लैट 1916 स्क्वेयर फीट का है. इसके लिए 1.05 करोड़ की सेल डीड तैयार हो चुकी है. इस प्रॉपर्टी के लिए डॉक्युमेंट्स की रजिस्ट्रेशन 30 जून को हो गई थी. इससे पहले साल 2019 में कार्तिक ने वर्सोवा में एक फ्लैट खरीदा था. कार्तिक अपने स्ट्रगल के दिनों में इस फ्लैट में पीजी रहा करते थे. बाद में उन्होंने ये फ्लैट 1.60 करोड़ रुपए में खरीद लिया था. ये फ्लैट यारी रोड पर राजकिरन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में है. कार्तिक के इस फ्लैट का एरिया 459 स्क्वेयर फीट था.

कैसा चल रहा है काम ?

काम की बात करें तो फिलहाल कार्तिक की लाइफ में सब सेट है. हाल में उनकी 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सही रिस्पॉन्स मिला और हाल में फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छुआ है. इसके बाद कार्तिक चंदू चैंपियन नाम से आ रही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?