कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने Bhool Bhulaiyya 2 के सेट पर क्रू मेंबर के साथ खास अंदाज में मनाया 'वुमन्स डे'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग शुरु हो चुकी है. दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2' की शूटिंग शुरु हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ  वुमन्स डे के मौके पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kaiara Advani) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्टार ‘भूल भुलैया 2' के सेट पर अपने क्रू मेंबर के साथ वुमन्स डे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार इस खास मौके पर सेट पर मौजूद लड़कियों को चॉकलेट पर बांटते हुए नजर आए. कार्तिक और कियारा के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है साथ ही इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 


आपको बता दें कि 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है जिसमें कार्तिक (Kartik Aaryan) ने ऑरेंज कलर के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ है. वहीं इस फिल्म में कियारा से जुड़ा कोई पोस्टर रिलीज नहीं किया गया है. 

Advertisement

बता दें डायरेक्टर अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्णा कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का लोगों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone