VIDEO: फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करने पर ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन, लोग बोले- चीप पब्लिसिटी स्टंट

फिल्म के प्रमोशन में जुटे कार्तिक को फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करते हुए देखा गया और इस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कार्तिक की इस अदा की कोई तारीफ कर रहा है तो कुछ लोग इसे फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बता रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के युवा सितारे कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा' को प्रमोट करने मे जुटे हुए हैं. फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी हैं और ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रमोशन में जुटे कार्तिक को फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करते हुए देखा गया और इस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कार्तिक की इस अदा की कोई तारीफ कर रहा है तो कुछ लोग इसे फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा और एक्टर का एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. 

विरल भियानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में कार्तिक स्काई ब्लू कलर की शर्ट पहने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. वह इंडिगो एयरलाइंस की इकोनॉमी क्लास में नजर आते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक फ्लाइट में अपनी सीट खोज रहे हैं. इस दौरान लोग उन्हें अपने बीच पाकर काफी खुश नजर आते हैं. फ्लाइट में एक्टर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कार्तिक के इस वीडियो को देख जहां कुछ लोगों ने तो उन्हें ग्राउंडेड बताते हुए उनकी तारीफ की. वहीं कुछ लोग इसे फिल्म के प्रमोशन का नया तरीका बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये फिल्म प्रमोट करने का नया तरीका है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कार्तिक प्रमोशन के दौरान बहुत हम्बल रहते हैं'. वहीं एक ने लिखा, 'पब्लिसिटी स्टंट', जबकि दूसरे ने लिखा, 'अब यही तरीका बचा है फिल्म प्रमोट करने का'.

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Wankhede Stadium जा रही T20 World Cup विजेता टीम का ये Video Viral हो गया