Kartik Aaryan की जिंदगी में आया कोई खास, नाम है कटोरी आर्यन, मिले हैं इनसे? देखें VIDEO

कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड के डेशिंग और हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर आता है. कार्तिक अपनी जबरदस्त स्माइल और लाजवाब एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड के डेशिंग और हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर आता है. कार्तिक अपनी जबरदस्त स्माइल और लाजवाब एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करते हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव भी रहते हैं. वैसे तो कार्तिक आर्यन की डेशिंग तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज को खासा पसंद किया जाता है, लेकिन इन दिनों उनके किसी स्पेशल वन पर लोग उनसे भी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं. एक्साइटमेंट बढ़ गया ना ये जानने के लिए कि आखिर वो स्पेशल वन कौन है? तो चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

कार्तिक आर्यन को प्यार करने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी है, लेकिन कार्तिक को उनका स्पेशल वन मिल गया है. जी हां, कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर किसी खास के साथ एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है. ये और कोई नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन का नया पेट डॉगी है, जो सुपर क्यूट है. वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हाइट कलर का ये सुपर क्यूट और एडोरेबल डॉगी कार्तिक के फेस और कान को प्यार से चाटते हुए नजर आ रहा है. इसके साथ ही वीडियो में कार्तिक अपने डॉगी पर प्यार लुटाते हुए देखे जा सकते हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपने इस क्यूट और एडोरेबल डॉगी का नाम कटोरी आर्यन रखा है. यही नहीं कार्तिक ने अपने डॉगी का एक अलग से इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा है, 'प्यार एक चार पैरों वाला शब्द है'. सोशल मीडिया पर कार्तिक के इस क्यूट वीडियो पर सेलिब्रिटीज और फैंस के ढेर सारे कॉमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कृति सेनन को अपने पेट डॉग की याद आ गई. उन्होंने लिखा, 'बिल्कुल उतना ही क्यूट जितना  डिस्को हुआ करता था जब वह छोटा था Awwwww'. इसके अलावा एक फैन ने  अपना रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'दो क्यूटी एक साथ'.

Advertisement

ये भी देखें: Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क | The Great Indian Murder | Pratik Gandhi

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के Lok Sabha में बयान पर Maharashtra Legislative Council में जमकर हंगामा