कार्तिक आर्यन की मां ने जीती कैंसर से जंग, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लोग बोले- जाको राखे साइयां मार सके ना कोई

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने मां के कैंसर की जंग जीतने पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
कैंसर से जंग जीती मां के लिए कार्तिक आर्यन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए नजर आते हैं. वहीं अपनी जिंदगी के खास पलों की जानकारी फैंस को देते हैं. इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मां के कैंसर से छुटकारा पाने की बात फैंस को बताई है. वहीं एक स्पेशल नोट भी शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. आइए आपको दिखाते हैं मां के लिए कार्तिक आर्यन का स्पेशल पोस्ट...

मां माला तिवारी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, "इसी महीने में कुछ समय पहले बिग सी यानी 'कैंसर' चुपके से हमारी लाइफ में घुस आया और हमारे परिवार को अस्त-व्यस्त करने की कोशिश की! हम हताश और निराश से परे बेबस थे! लेकिन इच्छाशक्ति, लचीलापन और एक सैनिक की तरह मेरी मां के कभी हार न मानने वाले रवैये के लिए धन्यवाद, हमने बड़े सी यानी 'साहस' के साथ पूरी ताकत से लड़े और अंधेरे पर जीत हासिल की. आखिरकार इसने हमें जो सिखाया और जो हमें हर दिन सिखाता रहता है, वह यह है कि आपके परिवार के प्यार और समर्थन से बड़ी कोई ताकत नहीं है!'' इसके साथ एक्टर ने हैशटैक सुपरहीरो और कैंसर वॉरियर शेयर किया. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन को आखिरी बार फिल्म शहजादा में देखा गया था, जो कि साउथ की फिल्म का रीमेक था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को प्यार नहीं मिला था. लेकिन ओटीटी पर शहजादा को पसंद किया गया था. इसके अलावा एक्टर ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार में खास कैमियो किया था. 

Advertisement

Airport Traffic: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Deepika-Prakash Padukone और Arjun Kapoor