कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन को बर्थडे केक खिलाते हुए लिखा- 'लड़की ने डाइट नहीं तोड़ी', तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

कार्तिक आर्यन ने कृति के बर्थडे पर उनकी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इस तस्वीर में कार्तिक कृति को केक खिलाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कार्तिक आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट कर देते हैं, जिसे देख उनके फैन्स भी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक पोस्ट कार्तिक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के जन्मदिन पर एक बार फिर किया है. कार्तिक आर्यन ने कृति के बर्थडे पर उनकी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इस तस्वीर में कार्तिक कृति को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. हालांकि इसके साथ कार्तिक ने जो कैप्शन लिखा है, वह भी बड़ा मजेदार है. 

कार्तिक आर्यन ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, "डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने. सिर्फ पोज किया मेरे लिए. हैप्पी बर्थडे परम सुंदरी. फ्रॉम योर शहजादा". कार्तिक के इस पोस्ट का जवाब कृति ने भी बड़े ही फनी तरीके से दिया. कृति ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "थैंक यू पोज के बाद पूरा केक खत्म करने के लिए". कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर 6 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं और हजारों की संख्या में लोगों ने इस पर कमेंट किया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "यह पिक्चर बहुत क्यूट है". तो एक अन्य लिखते हैं, "शहजादा और उसकी शहजादी". 

Advertisement

गौरतलब है कि आने वाले समय में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी फिल्म 'शहजादा' में दिखाई देगी. हाल ही में कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़े हैं. अब ऐसे में फैन्स को उनकी इस फिल्म से भी बहुत उम्मीद है. कार्तिक और कृति इससे पहले साल 2019 की फिल्म 'लुका छुपी' में दिखाई दिए थे.

Advertisement

VIDEO: विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार