ऐसे तैयार हुआ मिट्टी से जुड़ा हमारा चैम्पियन, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो

कार्तिक आर्यन ने फिल्म का एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर कर दिखाया कि इस फिल्म को खास बनाने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैम्पियन' को खूब प्यार मिल रहा है.
नई दिल्ली:

चंदू चैंपियन जो फिलहाल एंटरटेनिंग स्पोर्ट्स ड्रामा में से एक है और दर्शकों का खूब प्यार भी बटोर रही है. इस फिल्म को बड़े पैमाने पर तारीफ मिल रही है. जहां दर्शकों और फैन्स ने मुरलीकांत पेटकर की आकर्षक दुनिया को देखकर पहले ही पॉजिटिव फैसला दे दिया है. वहीं कार्तिक आर्यन हमें एक BTS वीडियो के साथ कैमरे के पीछे ले जा रहे हैं. इसमें दिखाया जाएगा कि सिल्वर स्क्रीन पर इस अद्भुत घटना को बनाने के लिए वास्तव में उन्होंने क्या किया और इस फिल्म को सफल बनाने के लिए उन्होंने किस तरह से खुद को पूरी लगन के साथ तैयार किया.

Advertisement

हमारे चैंपियन कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक BTS वीडियो शेयर किया जो असल में चैंपियन की डायरी है और वह बताते हैं कि कैसे पूरी टीम ने कभी हार ना मानने वाले दृष्टिकोण के साथ फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की. BTS वीडियो वास्तव में दिखाता है कि कैसे कार्तिक आर्यन ने वास्तव में फिल्म के लिए अपना बेस्ट दिया और इसके साथ ही उन्होंने मुश्किल कुश्ती सीक्वेंस भी किए.

Advertisement

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के प्रोडक्शन तले बनी चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात