कार्तिक आर्यन फिल्म ही नहीं फ्लैट से भी करेंगे कमाई, किराए पर दिया 17.5 करोड़ का अपार्टमेंट, महीने का रेंट आपकी सैलरी से भी ज्यादा

अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस बार किसी और चीज लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. कार्तिक ने हाल ही में अपना मुंबई वाला फ्लैट रेंट पर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस बार किसी और चीज लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में मुंबई में 4.5 लाख रुपये प्रति महीने की भारी भरकम राशि पर एक अपार्टमेंट किराए पर देकर सुर्खियां बटोरी हैं. अपार्टमेंट के लिए लीज और लाइसेंस समझौता 28 अगस्त, 2024 को 42,500 रुपये के स्टाम्प शुल्क भुगतान के साथ रजिस्टर किया गया था. 1,912 वर्ग फ़ीट का ये अपार्टमेंट जुहू में प्रतिष्ठित प्रेसीडेंसी को-ऑपरेटिव सोसाइटी के भीतर सिद्धि विनायक बिल्डिंग में स्थित है, जो अपने आलीशान रेसिडेंस और सेलिब्रिटी निवास के लिए जाना जाता है.

मां के साथ मिलकर खरीदा था फ्लैट

कार्तिक आर्यन ने अपनी मां माला तिवारी के साथ मिलकर इस प्रॉपर्टी को पहले 17.5 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम में खरीदा था. इस डील में दो पार्किंग स्पेस भी शामिल हैं, लेकिन इसमें कुछ अतिरिक्त लागतें भी शामिल हैं. इस लेन-देन में 1.05 करोड़ रुपये की स्टंप ड्यूटी और 30,000 रुपये का रजिस्ट्रेशन शुल्क लगा.

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब कार्तिक आर्यन का परिवार हाई-प्रोफाइल रियल एस्टेट लेनदेन में शामिल हुआ है. पिछले साल, उनकी मां माला तिवारी ने अभिनेता शाहिद कपूर के स्वामित्व वाले 3,681 वर्ग फुट के अपार्टमेंट के लिए लीज़ एग्रीमेंट किया था. इस प्रॉपर्टी का मासिक किराया 7.5 लाख रुपये था, साथ ही 36 महीने के लीज़ के लिए 45 लाख रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट राशि भी थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें: IFFM 2024: राम चरण, कार्तिक आर्यन को मिला टॉप सम्मान, 12वीं फेल, लापता लेडीज समेत ये फिल्में भी रहीं विनर

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article