कार्तिक आर्यन ने स्कूल जाती बच्चियों और उनकी मम्मी के साथ खिंचवाई फोटो, क्यूट अंदाज देख कर फिदा हुए फैंस 

कार्तिक आर्यनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छोटी स्कूल जाती बच्चियों और उनकी मां के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. फोटो के लिए एक्टर क्यूट अंदाज में पोज दे रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कार्तिक की काफी तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हालिया रिलीज़ भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर हिट रही है. एक्टर ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया. फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 262.04 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिसमें भारतीय बाजार से 184.32 करोड़ रुपये कमाए. इससे एक्टर के फैंस के बीच खुशी देखी जा रही है. सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छोटी स्कूल जाती बच्चियों और उनकी मां के साथ वह फोटो खिंचवा रहे हैं  फोटो के लिए एक्टर क्यूट अंदाज में पोज दे रहे हैं. 

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कार्तिक की काफी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कार्तिक मुस्करा रहे हैं और आराम से पोज दे रहे हैं. इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, देखो कैसे स्माइल कर के पोज दे रहा है. डाउन टू अर्थ. एक दूसरे ने लिखा, सो क्यूट. 

बता दें कि कार्तिक की हॉरर-कॉमेडी फिल्म हर गुजरते दिन के साथ एक नया रिकॉर्ड बना रही है और इसने कार्तिक को उत्साहित कर दिया है. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनकी फिल्म ने महामारी के दौरान हुए नुकसान से बॉलीवुड को 'पुनर्जीवित' करने में मदद की है.

कार्तिक ने कहा कि भूल भुलैया 2 टीम के किसी भी सदस्य को उम्मीद नहीं थी कि फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करेगी. उन्होंने News18 को बताया, “मुझे कंटेंट पर भरोसा था और मुझे पता था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 100 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी. लेकिन मुझे नहीं पता था कि हम उद्योग को पुनर्जीवित कर पाएंगे. हमने कभी नहीं सोचा था कि यह 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी.

भूल भुलैया 2  अक्षय कुमार की 2007 की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है. कार्तिक रूहान उर्फ रूह बाबा के रोल में हैं, जो भूतों से बात करता है कह कर लोगों को धोखा देता है. फिल्म में रीत के रोल में कियारा आडवाणी भी हैं, जो रुहान को राजस्थान में अपने प्रेतवाधित घर में लाती है. तब्बू अंजुलिका और मंजुलिका के डबल रोल में हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी