खत्म हुआ इंतजार इस दिन रिलीज होगा भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज, जान लें डेट

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली है. खास बात यह है कि भूल भुलैया 3 मल्टीस्टारर फिल्म सिंघम अगेन से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली है. खास बात यह है कि भूल भुलैया 3 मल्टीस्टारर फिल्म सिंघम अगेन से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इन दिनों भूल भुलैया 3 बनाम सिंघम अगेन काफी चर्चा में भी है. इस सबके बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. 

भूल भुलैया 3 के मेकर्स किस दिन टीजर के जरिए फिल्म की पहली झलक दिखाने वाले इसका खुलासा हो गया है. अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का टीजर 27 सिंतबर को रिलीज किया जाएगा. एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि भूल भुलैया 3 का टीजर शुक्रवार, 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. यह एक छोटा सा टीजर होगा और तीसरे भाग की दुनिया की झलक दिखाएगा. इसका उद्देश्य लोगों को रिलीज के बारे में जागरूक करना और उन्हें फिल्म की कहानी के बारे में उत्सुक बनाना है. निर्माताओं को भरोसा है कि भूल भुलैया 3 का टीजर लोगों का ध्यान खींचने में सफल होगा. इसके बाद ट्रेलर और गाने रिलीज किए जाएंगें.

Advertisement

आपको बता दें कि यह पहला मौका होगा कि जब कार्तिक आर्यन और अजय देवगन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. सिंघम अगेन की रिलीज डेट पहले भी टलने की खबर आ चुकी है. पहले फिल्म की रिलीज डेट इसलिए बदली गई क्योंकि इसका क्लैश पुष्पा 2 के साथ हो रहा था. और, अब भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट के साथ फिल्म क्लैश होने की संभावना थी. हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि स्त्री 2 की रिलीज के बाद ऑडियंस में हॉरर कॉमेडी का खास क्रेज है. जिसे देखते हुए भूल भुलैया 3 के सिंघम अगेन पर भारी पड़ने की संभावना है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Virat Kohli को युवा खिलाड़ी ने Green Park में 2 बार किया OUT, विराट ने क्या कहा... सुनिए