'उनके लिए सही होगा पर मैं नहीं करूंगा', पान मसाला-फेयरनेस क्रीम के एंडोर्समेंट पर बोले कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन है, जिसके प्रमोशन में एक्टर इन दिनों बिजी चल रहे हैं. कार्तिक ने हाल ही में ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर बात की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कार्तिक ने ब्रांड एंडोर्समेंट पर की बात
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन है, जिसके प्रमोशन में एक्टर इन दिनों बिजी चल रहे हैं. कार्तिक ने हाल ही में ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर बात की. आपने कुछ साल पहले कार्तिक को भी फेयरनेस क्रीम के ऐड में देखा होगा, पर अब उन्होंने इसे एंडोर्स करना बंद कर दिया है. इतना ही नहीं, उन्होंने इस ऐड के कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू भी नहीं कराया. कार्तिक कहते हैं अगर वे इसे रीन्यू करते हैं तो यह गलत होगा. कार्तिक ने सिर्फ फेयरक्रीम के ऐड को नहीं बल्कि पान मसाला के ऐड को भी करने से मना कर दिया है. कार्तिक ने लल्लनटॉप को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ये सारी बातें कही. 

Advertisement

कार्तिक ने कहा, "मैंने कुछ साल पहले फेस क्रीम का ऐड किया था, लेकिन फिर बाद में इसे मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं खुद कन्विंस नहीं हो पाया. जब मैं खुद इन चीजों से रिलेट नहीं कर पाता तो दर्शकों को क्यों बोलूं". जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद कार्तिक आर्यन ने इस विज्ञापन को किया था. इस ऐड में कार्तिक यह कहते दिखे थे थे कि पुरुष गोरे हो सकते हैं. जब लोगों ने इस पर विवाद किया तब जाकर कंपनी को अपने क्रीम का नाम बदलना पड़ा. इसके बाद से कार्तिक ने भी इससे तौबा कर लिया था.

इसी इंटरव्यू में कार्तिक पान मसाला ऐड के बारे में भी बताते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें कई बार पान मसाला का विज्ञापन ऑफर हुआ. कई ब्रांड्स ने उन्हें अप्रोच किया, लेकिन उन्होंने करने से मना कर दिया. कार्तिक ने कहा कि वे इस तरह के एड्स करने से बचते हैं. जब उनसे पूछा गया कि बाकी एक्टर्स तो बेझिझक इस तरह के विज्ञापन करते हैं, जिस पर उन्होंने बोला की वे उनके बारे में कुछ नहीं बोलना चाहते, क्योंकि उनके लिए यह करना शायद सही होगा, लेकिन उनके लिए नहीं.

Advertisement

कार्तिक के मुताबिक, हर किसी की अपनी सोच होती है, और उनके प्लान के मुताबिक यह फिट नहीं बैठता. आपको बता दें कि अजय देवगन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सैफ अली खान, महेश बाबू सभी को ब्रांड्स एंडोर्स करते हुए देखा गया है. कुछ समय पहले ट्रोलिंग के बाद अक्षय ने भी पान मसाला के ऐड से किनारा कर लिया था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla