चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन ने किए वो तीन काम जो आज से पहले कभी सोचे भी नहीं थे, एक फिल्म के लिए कर डाला इतना कुछ

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए बहुत ही कड़ी मेहनत की है. इसके लिए उन्होंने तीन नए गेम भी सीखे जो कि उनके लिए बिल्कुल नया एक्सपीरियंस था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की साथ में प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फिल्म की अनोखी कहानी के लिए सही टोन सेट किया है. फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन की बात करें तो वह इसमें पहले कभी ना देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं. जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है यंग सुपरस्टार का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन हैरान करने वाला है. अपने किरदार में पूरी तरह से उतरने के लिए कार्तिक ने तीन बिल्कुल अलग-अलग स्पोर्ट्स को सीखा है जो कार्तिक के लिए एक बिल्कुल ही नया एक्सपीरियंस रहा.

चंदू चैंपियन के किरदार में ढलने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, "चंदू चैंपियन के लिए तैयारी करना एक थ्रिलिंग चैलेंज की तरह था. मुझे तीन बिल्कुल अलग स्पोर्ट्स जैसे रेसलिंग, बॉक्सिंग और स्विमिंग सीखने थे. इस फिल्म पर काम करने के दौरान मुझे अपनी लिमिट्स से आगे बढ़ना पड़ा लेकिन मैंने कड़ी मेहनत और डिसिप्लेन को अपनाया. हर एक स्पोर्ट्स में महारत हासिल करना मुश्किल था लेकिन इसने रोल को और भी ज्यादा फायदेमंद बना दिया. मैं सभी मुरलीकांत को जीवंत करने में लगी डेडिकेशन और कोशिश को देखने के लिए एक्साइटेड हूं."

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है. तो एक ऐसी दुनिया की सफर के लिए तैयार हो जाइए जहां बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Kaithal के मानस गांव में NDTV ने एक जगह बैठे कुछ लोगों से चुनाव पर चटपटी चर्चा की