एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी, 'सत्यप्रेम की कथा' की रैपअप PICS देख फैंस हुए बेकरार

Satyaprem Ki Katha Wrap Up Pics: बीते दिनों कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग में काफी बिजी थे. लेकिन अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी सेट से अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

 Satyaprem Ki Katha Wrap Up Pics: कियारा अडवाणी और कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा पिछले दिनों चर्चा में थी. वहीं अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. इसी के चलते मेकर्स ने सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं. दरअसल,  निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के मुंबई शेड्यूल के रैप-अप के बारे में दर्शकों को अपडेट किया था, अब फिल्म के लिए सभी की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए टीम ने इस अपकमिंग मयूजिकल लव सागा से कियारा आडवाणी द्वारा निभाई गई कथा के किरदार के रैप-अप की एक तस्वीर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कियारा और कार्तिक क्रू के साथ नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक अट्रैक्टिव अवतार में देखी जा सकती हैं.

इसके साथ कैप्शन में लिखा, “29 जून 2023 को सिनेमाघरों में इस मैजिक के सामने आने का का इंतजार है. #SatyaPremKiKatha” भूल भुलइया 2 के बाद सत्य प्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपने लेटेस्ट वेंचर के बाद दूसरी बार एक साथ आएंगे. कियारा को इस तरह के शानदार अवतार में देखने के बाद, हम यकीनन फिल्म में उनके एक सिजलिंग डांस नंबर की उम्मीद कर सकते हैं. 

Advertisement

सत्य प्रेम की कथा साजिद नाडियाडवाला की एनजीई और शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा की नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है.

Advertisement

दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स और निर्देशक समीर विद्वांस ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं. 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में ही एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शेरशाह को स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की थी. वहीं उनकी रॉयल वेंडिंग की तस्वीरों ने फैंस का ध्यान खींचा था. वहीं कार्तिक आर्यन की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन ओटीटी पर यह फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है.

Advertisement

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब