कार्तिक ने पूछा, 'कौन कहता है डाइट फूड टेस्टी नहीं होता', फिर खुद दिया ऐसा जवाब लोग बोले- भाई कमाल हो आप !

हर दिल अजीज कार्तिक (Kartik Aaryan) खाने पीने के भी खूब शौकीन हैं, जिसकी झलक उनके एक हालिया पोस्ट में दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
खाने के साथ कार्तिक आर्यन ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

एक के बाद एक सफल फिल्में दे रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है. कार्तिक के हर अंदाज के फैन दिवाने हैं. कार्तिक भी फैंस को कभी निराश नहीं करते और उनसे मिलने के लिए खुद कई बार सड़कों पर भी उतर आते हैं, जैसा उन्होंने हाल ही में अहमदाबाद में किया. हर दिल अजीज कार्तिक (Kartik Aaryan Instagram) खाने पीने के भी खूब शौकीन हैं, जिसकी झलक उनके एक हालिया पोस्ट में दिख रही है.

बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले कलाकार खुद को फिट रखने के लिए अक्सर डाइटिंग और इंटेंस वर्कआउट का सहारा लेते हैं, ताकि वह पर्दे पर एक दम परफेक्ट नजर आएं. लेकिन लगता है कार्तिक आर्यन इस बात को नहीं मानते. कार्तिक वर्कआउट तो जरूर करते हैं, लेकिन खाने-पीने के भी वह खूब शौकीन हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कार्तिक ने खुद ही इस बात को जाहिर कर दिया है. नूडल्स खाते हुए कार्तिक ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे कैप्शन देते हुए एक्टर ने लिखा, ‘कौन कहता है डाइट फूड टेस्टी नहीं होता?', फिर उन्होंने खुद ही इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं'.

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक इस तस्वीर में अपने फेवरेट फूड के साथ स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस कार्तिक के स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'भाई इधर भी दो'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'आप बेस्ट हैं और मेरे फेवरेट'. बता दें कि हाल ही में कार्तिक की आने वाली फिल्म ‘फ्रेडी' का पोस्टर रिलीज हुआ है. इसके अलावा कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग कर रहे हैं. 

ये भी देखें: Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

Featured Video Of The Day
BJP ने Rahul Gandhi पर लगाया सांसदों को वेल में जाने के लिए उकसाने का आरोप