जब करण जौहर की फिल्म की धुन पर नहीं नाचे कार्तिक आर्यन, तो फैन्स बोले पुष्पा का डायलॉग- झुकेगा नहीं

कार्तिक आर्यन का करण जौहर और बॉलीवुड के अन्य सितारों के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कार्तिक आर्यन और करण जौहर का यह वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन चुनींदा सफल कलाकारों में से हैं, जिनका कोई बॉलीवुड कनेक्शन नहीं है. कार्तिक आर्यन की यूथ में जबरदस्त फॉलोइंग है और उनकी हालिया फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये की कमाई भी की है. पिछले कुछ समय में जहां बॉलीवुड की एक के बाद एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो रही थी, वहीं कार्तिक की भूल भुलैया 2 ने एक नई उम्मीद जगाई है. वहीं कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अली खान, वरुण धवन, मनीष पॉल, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे करण जौहर की फिल्म 'जुगजुग जियो' के गाने नच पंजाबन पर डांस कर रहे हैं. करण जौहर भी खूब नाच रहे हैं. लेकिन वहीं मंच पर मौजूद कार्तिक आर्यन न तो डांस कर रहे हैं और न ही किसी तरह का उत्साह ही दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स ने इस बात को पकड़ लिया है और वह भूल भुलैया एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, 'कार्तिक को मानना पड़ेगा, स्टेज पे सब डांस कर रहे हैं, लेकिन कार्तिक तो बिल्कुल ऐसे नजर आ रहा है जो- मैं झुकेगा नहीं करण के सामने.' फैन्स लिख रहे हैं कि नेपो गैंग पर कार्तिक भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि कार्तिक ने भूल भुलैया 2 के जरिये अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. इस तरह यह वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. 

Advertisement

बता दें कि करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच उस समय तल्खी आ गई थी, जब दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को हटाया गया था. दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को साइन किया गया था. लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से हटा दिया गया. जिसके बाद उनके रिश्ते में तल्खी आ गई. कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से पहले नेटफ्लिक्स पर धमाका रिलीज हुई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था. कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म शामिल है.

Advertisement

इसे भी देखें : रणवीर सिंह और करण जौहर की अवॉर्ड शो में इस तरह हुई मुलाकात

Advertisement
Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा
Topics mentioned in this article