भूल भुलैया के गाने पर विद्या बालन ने किया ऐसा डांस कार्तिक ने कर लिया तौबा, देखें मजेदार वीडियो

जी सिने अवार्ड के मंच पर कार्तिक आर्यन और विद्या बालन भूल भुलैया के पॉपुलर सॉन्ग ‘मेरे ढोलना सुन' पर डांस करते दिखे. जल्द ही ये दोनों भूल भुलैया 3 में एक साथ नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मेरे ढोलना गाने पर कार्तिक-विद्या ने किया डांस
नई दिल्ली:

22वें जी सिने अवॉर्ड्स नाइट का आयोजन रविवार को मुंबई में हुआ. इस अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड के ढेरों चमकते सितारों ने शिरकत की. जहां कुछ ने इस साल का बेस्ट एक्टर, एक्ट्रेस और विलेन का अवार्ड जीत कर सुर्खियां बटोरी तो वहीं कुछ ने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया. इस दौरान विद्या बालन और कार्तिक आर्यन ने अपने मस्ती भरे डांस से लोगों का ध्यान खींचा. स्टेज पर दोनों ने जमकर मस्ती की और अपने अंदाज में डांस कर लोगों को इंप्रेस कर लिया. विद्या और कार्तिक के डांस का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

जमा दी महफिल

जी सिने अवार्ड के मंच पर कार्तिक आर्यन और विद्या बालन भूल भुलैया के पॉपुलर सॉन्ग ‘मेरे ढोलना सुन' पर डांस करते दिखे. जल्द ही ये दोनों भूल भुलैया 3 में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एनिमल फेम तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी. भूल भूलैया 3 के दोनों स्टार्स कार्तिक और विद्या ने आमी जे तोमार गाने पर जब मस्ती भरा डांस किया तो सामने बैठा कर कोई तालियां बजाने को मजबूर हो गया. जहां विद्या ने अपने क्लासिकल डांस से लोगों को इंप्रेस किया तो वहीं कार्तिक ने बॉलीवुड स्टाइल डांस कर सबका दिल लूट लिया.

भूल भुलैया 3 में साथ आएंगे नजर

बता दें कि भूल भुलैया 3 में कार्तिक और विद्या मेरे ढोलना सुन गाने पर एक साथ डांस करते नजर आएंगे. खबरों के अनुसार गणेश आचार्य इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगे. 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया में मंजुलिका बनी विद्या बालन ने इस गाने पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी. भूल भुलैया 2 में कार्तिक ने इस गाने पर डांस किया था.

Featured Video Of The Day
Nitish Kumar के राज में भ्रष्टाचार की बाढ़ में 15 दिन में बह गए 9 पुल? | Khabron Ki Khabar