Chandu Champion Trailer: कार्तिक आर्यन की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर लोडिंग

चंदू चैंपियन का ट्रेलर इमोशंस, एक्शन, और अब तक के सबसे बड़े वॉर सीक्वेंस की झलक दिखाने के साथ, कभी हार न मानने वाले एक व्यक्ति की प्रेरणादायक यात्रा के साथ-साथ कुछ दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
चंदू चैंपियन का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की कार्तिक आर्यन स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन'को लेकर चर्चा का माहौल हर तरफ गरमाया हुआ है. ऐसे में मेकर्स द्वारा लगातार तीन अलग-अलग पोस्टर्स की रिलीज ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है. फर्स्ट पोस्टर के बाद से ही फैंस ग्वालियर में ट्रेलर लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पोस्टर्स में फिल्म के अलग-अलग पहलू दिखाए गए हैं, जिससे सभी को अंदाजा हो गया है कि फिल्म में क्या होने वाला है. साथ ही फिल्म में कार्तिक आर्यन की रेंज और जबरदस्त ट्रांसफर्मेशन को भी दिखाया गया है. ट्रेलर बेहद जबरदस्त है और यह कहना होगा की यह देश भर के दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है! क्योंकि इसे देखने के बाद फिल्म देखना के लिए इंतजार करना बहुत मुश्किल होने वाला है.

ग्वालियर में लॉन्च किया गया यह ट्रेलर इमोशंस, एक्शन, और अब तक के सबसे बड़े वॉर सीक्वेंस की झलक दिखाने के साथ, कभी हार न मानने वाले एक व्यक्ति की प्रेरणादायक यात्रा के साथ-साथ कुछ दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर है. ट्रेलर दर्शकों को 'चंदू चैंपियन' की सोच से बड़ी दुनिया की एक झलक देता है, जो सीजन्ड प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के मजबूत समर्थन से मुमकिन हुआ है, जो इस कहानी को दर्शकों तक ला रहे हैं. एक सैनिक, बॉक्सर और रीटलर के रूप में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त ट्रांसफर्नेशन उनकी कमिटमेंट और स्किल को दर्शाता है, जिससे हर कोई 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में इसकी रिलीज के साथ देखने के लिए बेकरार है.

ट्रेलर देखने में बहुत ही शानदार और मनोरंजक है, साथ ही इसमें एक रोमांचक बैकग्राउंड स्कोर भी है. यह एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव का वादा करता है और यह भी संकेत देता है कि चंदू चैंपियन सिनेमाघरों में आने पर बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी. साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद उत्साह चरम पर जाना लाजमी है, क्योंकि यह एक यादगार सिनेमाई अनुभव का वादा करता है, जो सभी तरह के फिल्म लवर्स को पसंद आएगा. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitish Kumar के राज में भ्रष्टाचार की बाढ़ में 15 दिन में बह गए 9 पुल? | Khabron Ki Khabar