इस हिट एक्टर ने एक बार गलती से खरीद ली थर्ड हैंड कार, छत से टपकता था पानी और कूद कर दूसरे दरवाजे से आना पड़ता था बाहर

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो पर एक्टर ने अपनी थर्ड हैंड कार का किस्सा सुनाया कि किस तरह उसके पल्ले एक पुरानी खराब गाड़ी पड़ गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कार्तिक आर्यन ने सुनाई अपनी थर्डहैंड कार की कहानी
नई दिल्ली:

कॉमेडी चैट शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (टीजीआईकेएस) के फिनाले में स्पेशल गेस्ट के तौर पर एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी मम्मी माला तिवारी के साथ पहुंचे. इस दौरान सभी मस्ती करते नजर आए. एक्टर ने अपनी थर्ड-हैंड कार के बारे में एक किस्सा भी सुनाया. बातचीत के दौरान कपिल ने मजाकिया अंदाज में कार्तिक से उनकी थर्ड-हैंड कार के बारे में पूछा, "कार के पीछे की कहानी क्या है?". इस पर कार्तिक ने जवाब दिया, "मैंने जिससे यह कार खरीदी थी उसने इसे सेकंड-हैंड खरीदा था." कार्तिक ने कहा, "शुरुआत में मैं रेड कार्पेट और दूसरे इवेंट्स में जाने के लिए रिक्शा से ट्रैवल करता था. किसी तरह मैंने एक कार खरीदी लेकिन वह काफी परेशान करती थी. उसका ड्राइवर सीट का दरवाजा खराब था.वह खुलता नहीं था."

Advertisement

एक्टर ने कहा, "जब मैं उस कार से इवेंट्स में जाता था तो वहां ऐसा स्टाफ होता था जिन्हें मुझे दरवाजा खोलने से रोकना पड़ता था क्योंकि मुझे दरवाजा खराब होने के चलते दूसरी तरफ से बाहर निकलना पड़ता था. मैं पीछे की तरफ कूदकर बाहर आता था. मैं उनसे कहता था, "वह दरवाजा मत खोलना वरना वह टूट जाएगा." कार्तिक के बताया, "बारिश के दौरान कार में पानी टपकता था. मुझे बारिश की बूंदों से बचकर गाड़ी चलानी पड़ती थी. यह एक यूनीक परेशानी थी." द ग्रेट इंडियन कपिल शो का यह एपिसोड शनिवार को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की हाल ही में बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसमें पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया जिन्होंने 1970 राष्ट्रमंडल खेलों में और फिर 1972 में जर्मनी में हुए पैरालंपिक में देश का नाम रौशन किया था. इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है.

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात