Kartik Aaryan Birthday: एक मोनोलॉग ने बना दिया रातोंरात पॉपुलर, आज बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं कार्तिक आर्यन

अपनी काबिलियत के दम पर आज कार्तिक बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं, जिनकी फिल्में लगातार सफल साबित हो रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
32 साल के हुए कार्तिक आर्यन
नई दिल्ली:

‘प्रॉब्लम ये है कि मैं चाहता हूं मेरी लाइफ में कोई प्रॉब्लम ही ना हो...लेकिन अगर मेरी लाइफ में कोई प्रॉब्लम ना हो ना...तो ये उसकी लाइफ की सबसे बड़ी प्रॉब्लम है'. ये मोनोलॉग दर्शकों के दिलों में ऐसा छपा कि आज भी उनकी जुबां से नहीं उतर पाया है. अपनी डेब्यू फिल्म ‘प्यार का पंचनामा' में इस मोनोलॉग को बोल कार्तिक लाइमलाइट में आ गए और दर्शकों के बीच पहचान बनाने में सफल रहे. इस फिल्म में कई और नए एक्टर्स थे, लेकिन सबकी नजर में कार्तिक छा गए. 22 नवंबर 1990 को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में जन्में कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी काबिलियत के दम पर आज वह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं, जिनकी फिल्में लगातार सफल साबित हो रही हैं.

इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ शुरू की एक्टिंग

कार्तिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे, तभी उनकी मुलाकात कास्टिंग डायरेक्टर राहुल गुरमीत सिंह से हुई और दोनों में दोस्ती हो गई. इसके बाद राहुल ने ही कार्तिक को फिल्म निर्माता कुमार मंगत और डायरेक्टर लव रंजन से मिलवाया. उस वक्त लव रंजन अपनी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा' की तैयारी कर रहे थे और उन्होंने कार्तिक को इस फिल्म का ऑफर दिया.

लगातार मिलती रही सफलता

प्यार का पंचनामा के बाद भी कार्तिक ने कई फिल्में कीं, लेकिन वह सफल नहीं हुए. फिर साल 2014 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2' आई, जिसे और भी ज्यादा पसंद किया गया. खासकर कार्तिक के काम को दर्शकों ने काफी सराहा. इसके बाद साल 2018 में फिल्म ‘सोनू के टिटू की स्वीटी' भी खूब चली. साल 2019 में फिल्म ‘लुका छुपी' और ‘पति, पत्नी और वो' से कार्तिक पॉपुलर हो गए.

Advertisement

फ्रेडी है अगली फिल्म 

साल 2022 में रिलीज फिल्म ‘भूल भुलैया 2' में कार्तिक दिग्गज अभिनेत्री तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ दिखें. इस बार भी कार्तिक अपने अंदाज से दर्शकों को हंसाने में सफल रहे. कार्तिक लगातार सफल फिल्में दे रहे हैं. साल के अंत में उनकी फिल्म ‘फ्रेडी' रिलीज होने वाली हैं, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP By Elections 2024: Akhilesh Yadav का Ayodhya वाला दांव क्या UP Upchunav में BJP को हरा पाएगा?