अब कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं 'आशिकी', वीडियो शेयर कर बोले- अब तेरे बिन जी लेंगे हम

कार्तिक आर्यन हिट रोमांटिक फिल्म के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. अनुराग बसु की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन काफी अलग और दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन ने आशिकी-3 साइन कर ली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Aashiqui 3 : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. वह एक के बाद एक हिट फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं. कार्तिक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं. यही वजह है कि मेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं. उन्हें एक के बाद एक फिल्में ऑफर हो रही हैं. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ फिल्में साइन की हैं. अब अनुराग बसु भी अपनी अपकमिंग फिल्म में कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन हिट रोमांटिक फिल्म के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. अनुराग बसु की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन काफी अलग और दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन ने आशिकी-3 साइन कर ली है. फिल्म अनुराग बसु के निर्देशन में बनेगी. भूषण कुमार और मुकेश भट्ट इस फिल्म का निर्माण करेंगे. वहीं फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश जोरों पर हैं. 

बता दें कि कार्तिक जल्द ही शहजादा में भी दिखाई देंगे, यह एक मसाला एंटरटेनर फिल्म है. इससे पहले कार्तिक को भूल भुलैया 2 में देखा गया था. फिल्म में वह कियारा आडवानी के साथ दिखे थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म रही थी.
 

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!