सितारों नहीं कॉलेज फ्रेंड्स के साथ वैकेशन पर जाते हैं Karthik Aaryan, PHOTOS देख कहेंगे 'दोस्ती हो तो ऐसी'

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में वह कॉलेज के दोस्तों के साथ गोवा में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस तरह उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों की यादों को एक बार फिर तरोताजा किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन को अकसर अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ समय गुजारते हुए देखा जा सकता है. कार्तिक आर्यन बहुत कम ही मौकों पर सितारों से भरी दावतों में नजर आते हैं. या फिर किसी बॉलीवुड दोस्त के साथ वैकेशन पर जाते हैं. Karthik Aaryan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में वह कॉलेज के दोस्तों के साथ गोवा में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस तरह उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों की यादों को एक बार फिर तरोताजा किया है. 

कार्तिक आर्यन गए वैकेशन पर

कार्तिक आर्यन ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'लाइफ अपडेट, मेरा गोवा ट्रिप बो हया कॉलेज के दोस्तों के साथ. अब उद्देश्यहीन महसूस कर रहा हूं.' इस फोटो में देखा जा सकता है कि Karthik Aaryan अपने दोस्तों के साथ खूब इंजॉय कर रहे हैं. इस तरह दोस्तों के साथ फुरसत के लम्हे गुजारने के बाद वह एक बार से काम पर लौटने के लिए तैयार हो गए हैं.  

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

बात अगर Karthik Aaryan के वर्कफ्रंट की करें तो वे कुछ समय पहले उन्होंने अपनी फिल्म शहजादा की शूटिंग पूरी की है. रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी. यही नहीं, उन्होंने कुछ समय पहले ही भूलभुलैया 2 की शूटिंग को भी अंजाम दिया है. इस तरह कार्तिक आर्यन के फैन्स के लिए भरपूर मनोरंजक फिल्में आने वाली हैं. 

Featured Video Of The Day
Pakistan की Parliament के बाहर Firing, Imran Khan से जुड़ा है पूरा मामला