करिश्मा कपूर की शादी में अपना घूंघट संभालती दिखीं करीना कपूर, क्यूट अंदाज देख फैन्स बोले- ये तो यूपी की बहुरिया है

इसमें कोई शक नहीं कि अपनी शादी में करिश्मा कपूर दुल्हन के लिबास और श्रृंगार में बेहद लाजवाब लग रही थीं. लेकिन करीना कपूर को भी आप नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे, जो अपनी बहन की शादी में बिलकुल ट्रेडिशनल अंदाज में सज कर गई थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कपूर सिस्टर्स यानी कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर, दोनों की बॉन्डिंग बहुत जबरदस्त है. दोनों अक्सर एक साथ टाइम स्पेंड करती हुई भी नजर आती हैं. जब करिश्मा कपूर की शादी हुई, तब करीना कपूर भी खासी एक्साइटेड थीं. करिश्मा कपूर की शादी का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि अपनी शादी में करिश्मा कपूर दुल्हन के लिबास और श्रृंगार में बेहद लाजवाब लग रही थीं. लेकिन करीना कपूर को भी आप नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे, जो अपनी बहन की शादी में बिलकुल ट्रेडिशनल अंदाज में सज कर गई थीं. उनकी एक अदा तो ऐसी थी, जो अब वायरल हो रही है.

घूंघट संभालती दिखीं करीना कपूर

वैसे तो शादी के मौके पर दुल्हन के सिर पर चूनर होती है और वो घूंघट भी लिए हुए होती है. लेकिन करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी में करीना कपूर घूंघट लिए हुए नजर आईं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि करिश्मा कपूर सबसे आगे बैठी दिख रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना है. सिर पर बूटेदार दुपट्टा लिया है. बगल में ही संजय कपूर बैठे हैं, जिन्होंने सिंपल व्हाइट कुर्ता पजामा पहना है. इस मौके पर करीना कपूर ग्रीन और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन वाले लहंगे में नजर आती हैं. उनके सिर पर बिंदी है. मजेदार बात ये है कि उन्होंने पूरे माथे तक घूंघट लिया हुआ है. इतना ही नहीं, वो बीच बीच में घूंघट संभालती हुई भी दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें: फाइनली खत्म हुई करीना कपूर की वेकेशन, तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका

Advertisement

यूपी की बहुरिया

करीना कपूर का ये अंदाज देखकर फैन्स उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि वो बिलकुल यूपी की शादियों में दिखाई देने वाली बहुरिया जैसी लग रही हैं. एक फैन ने लिखा कि करीना कपूर का ये लुक देखकर पू की याद आ गई. एक फैन ने मजाक में लिखा कि जब आसपास की आंटी बहुत रोकती टोकती हैं तो ऐसे ही घूंघट लेना पड़ जाता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
S Jaishankar Exclusive Interview: मेन्युफैक्चरिंग पर मोदी सरकार ने क्या किया? सुनिए विदेशमंत्री से
Topics mentioned in this article