करिश्मा कपूर के बेटे कियान बनेंगे बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार, लुक्स और पर्सनालिटी देख लोग बोले- लोलो पर गया है

करिश्मा कपूर के बेटे कियान अब बड़े और डैशिंग हो गए हैं. उन्हें देखकर कोई यकीन नहीं कर पा रहा कि ये करिश्मा के बेटे हैं. यूजर्स कियान को देखने के बाद उन्हें फ्यूचर स्टार बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
करिश्मा कपूर के बेटे कियान हो गए हैं बड़े और डैशिंग
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री थीं. करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था. हालांकि अब भी उनके चाहने वालों की संख्या बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. आज भी एक्ट्रेस को लोग पहले जितना ही देखना पसंद करते हैं. करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. वहीं करिश्मा की बेटी समायरा को भी देखने के लिए फैन्स एक्साइटेड रहते हैं. इसी क्रम में करिश्मा कपूर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे अपने बेटे कियान के साथ दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप करिश्मा और कियान को देख सकते हैं. वीडियो में करिश्मा वैसे तो हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रही हैं, लेकिन इस बार सारी लाइमलाइट कियान ले गए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियान करिश्मा की हाइट के बराबर हो गए हैं. कियान सफ़ेद रंग की टी-शर्ट और लोअर में काफी कूल लग रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

Advertisement

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'वाह कियान इतना बड़ा हो गया. बिलकुल लोलो पर गया है'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'करिश्मा करीना से बहुत बेटर है'. तो एक और यूजर लिखते हैं, 'करिश्मा का बेटा बहुत डाउन टू अर्थ लगता है'. इस तरह से लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
देस की बात : राहत शिविरों में गए, राज्यपाल से मिले, फिर क्या बोले राहुल गांधी