चार साल की करीना कपूर के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें, बहन करिश्मा कपूर ने बहन के 44वें जन्मदिन पर शेयर कीं अनसीन तस्वीरें

करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर खान के 44वें बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बेबो के चार साल की उम्र में मनाए गए बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बेबो के नाम से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर अपना 44वां बर्थडे 21 सितंबर यानी आज मना रही हैं. इस मौके पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा उन्हें जन्मदिन की बधाई मिल रही है. इसी बीच एक्ट्रेस की बड़ी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी अपनी पहली बेटी यानी करीना कपूर खान को बर्थडे विश करते हुए उनके 40 साल पुराने बर्थडे की झलक दिखाई है, जिसमें 4 साल की क्यूट करीना को देखा जा सकता है. वहीं हेयरस्टाइल से लेकर केक पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. 

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर पांच बचपन की तस्वीरें शेयर कीं, जो करीना कपूर के चार साल के पूरा होने पर रखी गई एक बर्थडे पार्टी की हैं. इन तस्वीरों में पहली फोटो में करिश्मा कपूर को बहन करीना के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरी में दोनों बहनें पेरेंट्स के साथ बर्थडे केक काटती हुई दिख रही हैं. 

तीसरी फोटो में करिश्मा कपूर अपनी मम्मी बबीता को केक खिला रही हैं. चौथी फोटो में दोनों बहनों को स्माइल करते हुए पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस पोस्ट के साथ करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा, हमेशा 4 से 44 तक हमेशा साथ रहकर आपका जश्न मनाएंगे. सबसे अच्छी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आपसे बहुत प्यार करती हूं. (मां और बेटी की लेडी डी से प्रेरित हेयरस्टाइल देखना न भूलें) 

बता दें, हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांस सीजन 4 को जज करिश्मा कपूर ने शो में बताया कि उनके पांच बच्चे हैं. अपनी फैमिली के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, बेबो (करीना कपूर) मेरी पहली बेटी है. मैं यह कह सकती हूं कि मेरे पांच बच्चे हैं, मेरे अपने दो बच्चे और करीना के बच्चे तैमूर और जेह.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Telegram Ban in Ukraine: Russia से जारी जंग के बीच Zelensky का फरमान, Telegram पर लगाया बैन