करिश्मा कपूर ने ईद पर सलमान खान के साथ शेयर की फोटो तो फैन्स ने कर दी ये डिमांड, जानकर रह जाएंगे SHOCK!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ इंस्टाग्राम पर ईद के पार्टी की कुछ इंटरनल तस्वीरें शेयर की हैं. 90 के दशक की इस सुपरहिट जोड़ी को एक बार फिर तस्वीरों में साथ देख कर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने इस साल सितारों से सजी ईद की पार्टी रखी. इस पार्टी में अनिल कपूर, करिश्मा कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसी कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. वैसे तो सोशल मीडिया पर इस जीत के जश्न की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ इंस्टाग्राम पर ईद के पार्टी की कुछ इंटरनल तस्वीरें शेयर की हैं. 90 के दशक की इस सुपरहिट जोड़ी को एक बार फिर तस्वीरों में साथ देख कर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं.

करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर हाल ही में हुई पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा, सलमान खान के साथ कुछ खुशी के पल एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. पोस्ट की गई पहली तस्वीर पर अगर नजर डालें तो सलमान और करिश्मा ने एक दूसरे को गले लगाया हुआ है. वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देख कर ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा जहां पेस्टल कलर का बेहद खूबसूरत सूट पहने गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं सलमान ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम दिख रहे हैं. फैंस अपनी फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी को एक साथ देख कर दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है, 'बैक विद द ओजी...ईद मुबारक सभी को #bestfriendsforever'. करिश्मा की इस तस्वीर पर सबा पटौदी ने कमेंट करते हुए 'ईद मुबारक' लिखा है. तो वहीं एक फैन ने रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'चल मेरे भाई के बाद इस जोड़ी को मैंने बहुत मिस किया'. एक और फैन लिखते हैं, 'हर मूवी में एक साथ बहुत अच्छे लगते थे आप दोनों'. जबकि कुछ लोग तो दोनों को एक-दूसरे के साथ शादी करने की भी सलाह देते हुए दिखाई दिए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा