Karisma Kapoor ने बहन Kareena Kapoor के साथ शेयर की फोटो, फैन ने पूछा- आप में से बड़ी बहन कौन?

करिश्मा कपूर और करीना कपूर अपने बच्चों के साथ एक साथ वैकेशन पर गई थीं. दोनों ने एक साथ कई फोटो शेयर भी कीं. लेकिन लेटेस्ट फोटो खूब दिल जीत रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कपूर सिस्टर्स की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अब करिश्मा कपूर ने एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह छोटी बहन करीना कपूर के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में दोनों बहने वैकेशन के लिए मालदीव गई थीं. यह फोटो मालदीव की ही है और दोनों ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो को करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो पर एक घंटे के समय में ही एक लाख से ज्यादा लाइक आ गए थे. 

करीना कपूर और करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'एक दूसरे के लिए और सब कुछ के लिए आभारी.' इस तरह इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी दोनों बहनों की ट्यूनिंग बहुत ही कमाल की लग रही है. इस फोटो को करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर ने खींचा है. करिश्मा कपूर ने इस बात को अपने कैप्शन में मेंशन भी किया है. 

फैन्स ने पूछा- बड़ी बहन कौन?
करीना कपूर और करिश्मा कपूर की इस फोटो पर मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने इस फोटो पर बहुत ही दिलचस्प कमेंट किया है, 'आप में से बड़ी बहन कौन है?' इस तरह फैन्स ने दोनों की एजलेस ब्यूटी को देखते हुए फैन्स ने इस तरह कमेंट किया है. वहीं कुछ फैन्स ने करीना कपूर के चेहरे के बहुत लाल होने को लेकर सवाल पूछा है. एक फैन ने पूछा है, 'बेबो का चेहरा इतना लाल क्यों है.'

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी